POSITIVE ATTITUDE THOUGHTS#GROW YOUR POSITIVITY#- सकारात्मक विचार

दोस्तों हमारा दिमाग एक मशीन की तरह होता है ,इसमें जो फीड कर दे ,वो फीड हो जाता है। लेकिन कुछ चीजे हमारी लाइफ में ऐसी होती है जिन्हे हम कभी भूलना ही नहीं चाहते ,और हमेशा के लिए memory में capture कर के रखना चाहते है। 
मेमोरीज को हम CAPTURE कर के रख भी लेते है और समय समय पर उन मेमोरीज को याद भी कर लेते है। लेकिन कुछ चीजे ऐसी होती है जिन्हे यदि आप याद रखे तो वो आपकी यादे नहीं बल्कि आपका attitude बन जाती है। और वो चीजे आपके स्वाभाव से झलकने लगती है। 
अब यदि आपका ATTITUDE  NEGATIVE है तो जरूर आपने कोई negative feelings को अपने heart and mind में capture कर के रखा हुआ है। 
so आज हम आपको कुछ ऐसी बाते ;सिखाने वाले है जिन्हे यदि आप प्रतिदिन सुबह उठकर पढ़े ,तो धीरे धीरे ये आपके लिए बातें और विचार नहीं रहेगी बल्कि यही बाते आपका  ATTITUDE बन जायेंगी। 
और ये  NEGATIVE नहीं बल्कि POSITIVE ATTITUDE होगा। 
बस कुछ दिनों तक आपको इन 10 विचारो को अपने जहन में रखें। जब आपको धीरे धीरे ये विचार याद होने लग जायेगे तब आपका स्वाभाव एक पॉजिटिव वे में GROW  होगा। 

      😎😎👉 BEST POSOTIVE ATTITUDE THOUGHTS↠

  • मै सभी से  प्यार करता हूँ ,और सभी मुझसे प्यार करते हैं। 


  • मैं सबसे सुन्दर और सबसे अच्छा हूँ लेकिन फिर भी मैं घमंड नहीं करता। 

  • मुझमे दुनिया की असीम शक्ति मौजूद है इसीलिए मेरे लिए कुछ भी असंभव नहीं है। 

  • मैं हर कठिनाई से लड़ सकता हु क्योकि हर कठिनाई मुझसे बहुत छोटी है। 
           

  • मैं परमेश्वर के असितत्व को मानता हूँ ,इसीलिए परमेश्वर हमेशा मेरे साथ रहता है।
    

  • कोई भी मेरा बुरा नहीं चाहता ,और मैं भी किसी का बुरा नहीं चाहता। 
     
  • दुनिया मेरे बारे में कुछ भी सोचे लेकिन प्रकृति कभी मेरा बुरा नहीं चाहेगी। 
            
  • इस दुनिया  मौजूद हर प्राणी एक जैसा है बस सोच और समझ का फ़र्क़ है।
         

  • हर व्यक्ति कुछ बड़ा कर सकता है लेकिन मेरी बराबरी नहीं कर सकता। 
     





SO FRIENDS THANK YOU FOR READ THIS-

THIS THOUGHTS WILL GROW YOUR POSITIVE ATTITUDE AND THINKING.

I WISH THAT U LIKE THIS ARTICLE -IF U LIKE THIS PLEASE TELL US BY A COMMENT  AND SHARE THIS ALSO.

YOU SUBSCRIBED OUR BLOG FOR INSPIRING POEM ,MOTIVATIONAL ARTICLE ,STUDENT ZONE AND QOUTES FOR ABOUT LIFE.



  ALSO READ THIS-


POSITIVE ATTITUDE THOUGHTS#GROW YOUR POSITIVITY#- सकारात्मक विचार POSITIVE ATTITUDE THOUGHTS#GROW YOUR POSITIVITY#- सकारात्मक विचार Reviewed by satendra singh on 20 फ़रवरी Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

if any QUERY please CONTACT US

Blogger द्वारा संचालित.