POWERFUL MOTIVATIONAL STORY -SANDEEP MAHESHWARI

दोस्तों आज हम, बात करने जा रहे है अपनी lifeकी प्रॉब्लम्स के बारे में। SATENDRA
समस्याएं हर व्यक्ति की जिंदगी में होती है और यदि कोई व्यक्ति चाहे भी  तो इन समस्याओ से कभी अलग नहीं हो सकता क्योकि हमारी मानसिक प्रवत्ति ऐसी हो गयी है की हमें सिर्फ वही दिख रहा है जो हमें दिखाया जा रहा है हम अपने अंदर झाकने की कोशिश तो कर ही नहीं रहे। कोई कुछ कह देता है तो हम वो करने लग जाते है ,किसी और ने कुछ और बताया बस फिर हम वो करने लगते है। और यही चल रहा है हमारी लाइफ में।
क्या कभी कोई ये सोचता है की मुझे क्या चाहिए मेरे अंदर क्या है. अरे दूसरो की तो मै सुन रहा हु कभी मैंने अपने मन की सुनी है क्या ? क्या मै वो कर पा रहा हु जो मै अंदर से चाहता हु।
हमारी लाइफ कुछ प्रॉब्लम्स तो बहुत ही UNUSUAL  है। UNUSUAL मतलब की उन प्रोब्लेम्स का लाइफ से या हमारी प्रोग्रेस से दूर दूर तक कोई CONNECTION HI NHI HAI .लेकिन फिर भी हम उन प्रॉब्लम के बीच उलझे हुए है। उन्ही प्रोब्लेम्स पर मनन कर रहे है। अरे भाई ये प्रॉब्लम्स , प्रॉब्लम्स नहीं है। ये प्रोब्लेम्स आपकी TIME WESTER है।  निकलो और अपने  की कोशिश करो यदि आपने अपने आप को समझ लिया तो आप वो कर पाओगे जो आप चाहते हो।
ये VIDIO जो मैंने नीचे पब्लिश किया हुआ है इसे जरूर देखे क्योकि ये आपको बताएगा की आपके दिमाग में किस तरह की फीलिंग्स भरी हुई हजै लोगो ने किस किस तरह से आपको डराया हुआ है। आप किस किस बेकार की बात को सच मानकर बैठे हो। ये संदीप माहेश्वरी जी ने अपने UNSTOPPBLE SEMINAR में स्पीच दी थी  और बहुत ही रोमांचक तरीके से हम सभी को मोटीवेट किया।







originalduniya.blogspot.com




यदि आपको आर्टिकल पसंद आये तो PLEASE शेयर AND COMMENT जरूर करे एंड HAMARE चैनल को आप सब्सक्राइब भी कर सकते है।


  • ALSO READ THIS -







POWERFUL MOTIVATIONAL STORY -SANDEEP MAHESHWARI POWERFUL MOTIVATIONAL STORY -SANDEEP MAHESHWARI Reviewed by satendra singh on 20 अप्रैल Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

if any QUERY please CONTACT US

Blogger द्वारा संचालित.